Wednesday, 1 November 2017

अंतर्राष्ट्रीय विदेशी मुद्रा व्यापार कंपनी साइप्रस वायुमार्ग


साइप्रस एयरवेज़ साइप्रस एयरवेज, साइप्रस का राष्ट्रीय वाहक, सितंबर 1 9 47 में स्थापित किया गया था और तब से इस द्वीप की अर्थव्यवस्था के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। साइप्रस एयरवेज ने द्वीप और हवाई अड्डे पर 10 से अधिक गंतव्यों तक अनुसूचित सेवाओं के संचालन के माध्यम से द्वीपस्क्रॉस हवाई परिवहन नेटवर्क की रीढ़ की हड्डी बनाकर सात हजार उड़ानों का प्रदर्शन किया और सालाना 1.3 मिलियन राजस्व यात्रियों को ले जाने के लिए किया। साइप्रस एयरवेज के वर्तमान बेड़े में छह ए 320 शामिल हैं साइप्रस एयरवेज अपने वस्त्र के रूप में इस्तेमाल करता है, एक प्रकार का जंगली भेड़ साइप्रस के लिए स्वदेशी है। गंतव्यों हैं: एम्स्टर्डम, एथेंस, फ्रैंकफर्ट, लंदन, मास्को, म्यूनिख, पेरिस, सोफिया, थेसालोनिकी, ज्यूरिख, बेरूत और तेल अवीव। एयरलाइन बेहिचक ग्राहक सेवा और गुणवत्ता वाले उत्पाद के प्रति प्रतिबद्ध है। अपोलो बिज़नेस क्लास और एफ़्रोडाइट इकोनॉमी क्लास में हमारे मूल्यवान ग्राहकों को आराम, देखभाल और खानपान के साथ-साथ बेहतरीन गुणवत्ता की सेवा और व्यक्तिगत ध्यान देने के साथ-साथ अपग्रेड की गई इन-फ़्लाइट सेवा को शामिल किया गया है। डेटा बिजनेस इंटेलिजेंस मैनेजर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - बैंकिंगफिनेंस - लिमासोल - HE913848 डेटा एम्प बिजनेस इंटेलिजेंस मैनेजर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - बैंकिंगफिनेंस - लिमासोल - HE913848 हमारे ग्राहक एक अंतरराष्ट्रीय और सम्मानित विदेशी मुद्रा फर्म हैं जो केंद्रीय लीमासोल में स्थित हैं। उनकी तरफ से हम वर्तमान में डाटा एम्प बिजनेस इंटेलिजेंस मैनेजर की तलाश कर रहे हैं। सफल आवेदक व्यापार खुफिया उपकरण और प्रथाओं के माध्यम से अधिग्रहण और प्रतिधारण रणनीति विकसित कर रहा होगा। यह एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक अनूठा अवसर है जिसका नेतृत्व करने, जटिल परियोजनाओं का प्रबंधन और व्यापार रणनीति में डेटा का अनुवाद करने की क्षमता है। मुख्य कर्तव्यों और जिम्मेदारियों: ग्राहक व्यवहार, वेबसाइट विश्लेषिकी और मार्केटिंग चैनलों पर डेटा प्रवृत्तियों से कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि प्रदान करें। एक तेज़, तीव्र, परिणाम-उन्मुख वातावरण में एक समय में कई परियोजनाएं प्रबंधित करें। समस्याओं और अवसरों की पहचान करके, रचनात्मक प्रश्नों और संबंधों को बनाने और एबी परीक्षण का निरंतर उपयोग करके सभी व्यावसायिक पहलुओं को अनुकूलित करें। वेबसाइट की वृद्धि के लिए कार्यात्मक टैगिंग सुनिश्चित करना, व्यापार माप उद्देश्यों के साथ गठबंधन करना। वेबसाइट के उपयोगकर्ताओं और ग्राहकों के व्यवहार के व्यवहार का विश्लेषण क्रम में कंपनी की वेबसाइट का अनुकूलन करें। सिफारिशों को समर्थन देने के लिए उभरती हुई प्रवृत्तियों को प्रकट करने के लिए सर्वेक्षण शुरू करें और तृतीय पक्ष के डेटा का विश्लेषण करें बीएससीएमसीसी डेटा साइंस, सांख्यिकी या संबंधित क्षेत्र में सशक्त व्यापारिक दक्षता विश्लेषिकी, ऑनलाइन परीक्षण के तरीके, और वेबसाइट उपयोगिता में अनुभव एमएस एक्सेल और वेब विश्लेषिकी माप उपकरणों के उन्नत उपयोगकर्ता VBA, एसक्यूएल, एसएएस, या एसपीएसएस, आर और कोकोए एक्सपोर्ट का अनुभव करने में अनुभव एबी टेस्ट डिज़ाइन और एनालिसिस ऊपरी प्रबंधन के लिए परियोजना के चरणों पर उच्च स्तरीय संचार कौशल की रिपोर्टिंग। विदेशी मुद्रा-वाणिज्य में पिछले अनुभव फायदेमंद है टीम प्रबंधन अनुभव भी एक महान प्लस है जीआरएस भर्ती में प्राप्त आवेदनों के उच्च मात्रा के कारण, केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को जवाब दिया जाएगा इस स्थिति के लिए आवेदन करने के लिए, उपरोक्त नौकरी संदर्भ का हवाला देते हुए हेले बकले, हेली बिल्के, को सीवी को ईमेल करें या आगे की जानकारी के लिए 357 25 342 720 पर कॉल करें। लिमासोल कार्यालय 101 ग्लैडस्टनोस स्ट्रीट, लिमासोल सीवाई -3032 स्टॉक वॉच अंतिम बार अपडेट: 30062005 कंपनी की स्थापना 24 सितंबर, 1 9 47 को सीवाय -250 के अधिकृत पूंजी के साथ हुई थी। इसका मुख्य शेयरधारक ब्रिटिश यूरोपीय एयरवेज (44. 9 0), साइप्रस सरकार (22.45) और स्थानीय शेयरधारकों (32.65) थे। अगले वर्ष कंपनी ने 3 डकोटा का अधिग्रहण किया और निकोसिया में स्थापित हवाई अड्डे से काम करना शुरू कर दिया और मध्य पूर्व और यूरोप में सेवाएं प्रदान कीं। तीन साल बाद बेड़े में 6 डकोटा तक बढ़ोतरी हुई और नई सेवाओं का उद्घाटन हुआ। अप्रैल 1, 1 9 60 को मध्य पूर्व में सभी मार्गों पर धूमकेतु 4 बी की शुरुआत के साथ, साइप्रस एयरवेज केवल जेट इंजन विमानों के साथ परिचालन के क्षेत्र में एकमात्र एयरलाइन था 1 9 70 के दशक के शुरुआती दिनों में साइप्रस एयरवेज ने स्वयं की टूर ऑपरेटिंग कंपनी, साइप्रिर टूर्स लिमिटेड के साथ एक पूर्ण अंतरराष्ट्रीय वाहक के रूप में स्थापित किया। दो आधुनिक ट्राइडेंट विमान को बेड़े में जोड़ा गया था और दो को आदेश दिया गया था। नेटवर्क में नई सेवाओं को जोड़ा गया और बुकिंग कार्यालयों को स्थानीय और विदेश दोनों के साथ-साथ विदेशों में प्रतिनिधित्व के रूप में खोला गया। जुलाई 1 9 74 में तुर्की के आक्रमण ने कंपनी के सफल संचालन के लिए एक दुखद अंत डाल दिया और भविष्य के लिए सभी योजनाओं को रद्द कर दिया। अचानक साइप्रस एयरवेज को बिना विमान के पाया गया: ट्राइडेंट आईईज़ में से एक पूरी तरह से नष्ट हो गया, जबकि अन्य चार निकोसिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बने रहे, जो कि संयुक्त राष्ट्र के नियंत्रण में था। फरवरी 1 9 75 में ब्रिटिश मिडलैंड एयरवेज से पट्टे पर दो 73-सीटर विस्काउंट एयरवेज के साथ छोटे लर्नाका हवाई अड्डे से आपरेशनों को पुनः आरंभ किया गया। पहली सेवाएं बेरूत, तेल-अवीव और एथेन्स के माध्यम से हेराक्लियन के लिए संचालित की गईं। लंदन के लिए कोई सीधी उड़ान नहीं थी लेकिन यात्रियों को एथेंस में साइप्रस एयरवेज और ब्रिटिश एयरवेज द्वारा एथेंस-लंदन पहुंचा दिया गया था। इस प्रकार द्वीप और बाकी दुनिया के बीच वायु संचार बहाल किए गए थे। उस ग्रीष्म के अंत तक साइप्रस एयरवेज के बेड़े में चार विस्कॉइंट बढ़ गए थे, और इन तीन स्थलों के लिए यात्री और कार्गो उड़ान दोनों में काफी वृद्धि हुई थी। 1 9 7 9 की शुरुआत में साइप्रस एयरवेज ने दो बोइंग 707 प्राप्त किए, जो पिछले वर्ष का आदेश दिया गया था, और अप्रैल 1 9 7 9 में बेड़े के तीसरे बोइंग 707 एस के आगमन के साथ बढ़े थे उस समय से कंपनी के पास अपने सभी विमानों का मालिक था। सितंबर 1 9 80 में कंपनी के अध्यक्ष श्री जॉर्ज एलायड्स का साइप्रस एयरवेज के साथ 20 साल की निरंतर सेवा के बाद मृत्यु हो गई। एयरलाइन के प्रमुख शेयरधारक साइप्रस सरकार ने जनवरी 1 9 81 में श्री स्टीवोस गलाटारियोटिस को नए चेयरमैन के रूप में नियुक्त किया था और फरवरी में एक नए निदेशक मंडल का गठन किया गया था, जिसने पुनर्रचना और एयरलाइन के पुनर्निर्माण के लिए अभियान चलाया था। इसके महाप्रबंधक श्री ई। साववा ने उसी वर्ष जुलाई में इस्तीफा दे दिया। नवंबर 1 9 81 में ब्रिटिश एयरवेज, जिनके बाद में प्रमुख शेयरधारक थे, में से एक ने अपने शेयरों को साइप्रस सरकार को बेचने पर सहमति जताई और 5 के छोटे हिस्सेदारी को बरकरार रखा। सरकारों की हिस्सेदारी अब बढ़कर 70.86 हो गई, जबकि व्यक्तिगत शेयरधारकों ने 24.14 । 1884 में कंपनी ने चार एयरबस ए 320 विमान का आदेश दिया जिसे आईएई वी 2500 इंजन ने 1 9 8 9 की शुरुआत में डिलीवरी के लिए संचालित किया था, बाद में डिलीवरी के लिए एक अतिरिक्त विमान के लिए एक विकल्प के साथ। ऐसा करने में साइप्रस एयरवेज ए 320 कार्यक्रम के पांच शुरुआती एयरलाइंस में से एक बन गया। अपने नए, आधुनिक विमानों और पूरी तरह से नई पोशाक के साथ, कंपनी ने नियमित व्यापार यात्रियों के लिए एक विशेष नई सेवा भी शुरू की जो सनजेट एक्जीक्यूटिव क्लब के गठन के साथ थी। इन ग्राहकों को दिए गए अतिरिक्त लाभ और विशेषाधिकारों में सनजेट एक्जीक्यूटिव लाउंज का उपयोग शामिल था जो उसी वर्ष लारनाका में खोला गया था। 1 9 86 में साइप्रस एयरवेज के गंतव्यों में 28 की वृद्धि हुई क्योंकि इस द्वीप को सात नए स्थलों के साथ जोड़ा गया था। 1 9 87 में कंपनी ने 1 99 1 और 1 99 2 में डिलीवरी के लिए चार अतिरिक्त ए 320 विमानों पर अपने विकल्प का प्रयोग करने का निर्णय लिया और 1 9 8 9 के शुरू में डिलीवरी के लिए चौथा एयरबस 310 विमान का भी आदेश दिया। मार्च 1 9 8 9 में श्री किकिस लाजारिड्स की नई नियुक्ति साइप्रस एयरवेज के अध्यक्ष की घोषणा की गई थी। बढ़ती प्रतिस्पर्धा के चेहरे में, जो केवल यूरोपीय हवाई सेवाओं के उदारीकरण के करीब ही बढ़ेगा, कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय सलाहकारों द्वारा अपने कार्यों का एक स्वतंत्र सर्वेक्षण नियुक्त किया। जनवरी 1 99 0 में एक नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया था। इस साल के दौरान कम्पनी का मुख्य उद्देश्य साइप्रस एयरवेज को अधिक बाजार केंद्रित और ग्राहक संचालित वृद्धि बाजार हिस्सेदारी, उपज में सुधार और उत्पादकता में वृद्धि और विमान उपयोग के लिए रेंडर करना था। प्राधिकृत पूंजी को 37,000,000 रूपये तक बढ़ाया गया था, प्रत्येक में 50 सेंट के 75 मिलियन शेयरों में विभाजित किया गया था और 12 जनवरी 1 99 1 को प्रत्येक 50 सेंट के 20 मिलियन शेयरों का राइट इश्यू था। साइप्रस सरकार के 80.46 शेयर और निजी क्षेत्र का 1 9 .54 है। इस बीच, उत्पादकता और लागत के मुताबिक, कंपनी ने अपने पेरोल और कुल कर्मचारियों के स्तर को कम करने के लिए एक अतिरेक मुआवजा योजना शुरू की। 1 99 0 के दौरान कंपनी स्थानीय वितरण नेटवर्क की स्थापना के साथ आगे बढ़ी। अन्य योजनाएं सभी विमानों के अंदरूनी हिस्सों और वस्त्रों की नई यूनिफार्मों को पूरी तरह से नए सिरे से लेकर ग्राफिक्स और संकेतों में परिवर्तन, गैलेक्सी के उन्नयन और एयरबस, नई मेनू और बेहतर भोजन और पेय पदार्थों के सामानों के उन्नयन से लेकर हैं। कंपनी ने अपने उन्नत बिजनेस क्लास उत्पाद की योजना को भी अंतिम रूप दिया, जो एक अंतरराष्ट्रीय मानक के आराम, सेवा और सुविधाओं के साथ उच्च उपज यात्रियों को प्रदान करेगा। 1 99 1 में कंपनी के नेटवर्क में कई नए स्थलों को जोड़ा गया और कंपनी ने केएलएम के साथ एक समझौता भी किया जिसमें साइप्रस एयरवेज अपने ए 320 विमानों पर संयुक्त उड़ानें शुरू करेगी, एम्स्टर्डम, लार्नाका, अम्मान और दमिश्क के बीच डच एयरलाइन के सहयोग से। इस समझौते ने प्रमुख एयरलाइंस के साथ सामरिक गठजोड़ की मांग की अपनी नीति का पालन किया और यह दिखाया कि साइप्रस एयरवेज के संचालन को प्रमुख यूरोपीय विमान सेवाओं के साथ तुलनात्मक मानक माना जाता है। एक अलग चार्टर एयरलाइन बनाने के लिए निर्णय लिया गया, यूरोसिपिया एयरलाइन, नई कंपनी साइप्रस में प्रमुख टूर ऑपरेटर की भागीदारी के साथ काम करने के उद्देश्य से पंजीकृत थी। नई चार्टर कंपनी कीमत और गुणवत्ता में सबसे कुशल यूरोपीय चार्टर ऑपरेटरों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। यह उच्च घनत्व विन्यास के साथ साइप्रस एयरवेज से पट्टे पर ए 320 के लिए काम करेगा। जून 1 99 1 में, साइप्रस एयरवेज ने अपनी नई कार्पोरेट छवि का शुभारंभ किया, जिसमें नीली, गेरू और सफेद रंग के रंगों में अपनी डिज़ाइन की गई सामग्री का खुलासा किया गया, जिसमें नवनिर्मित वर्दी में नौकरी के रुझान और कर्मचारियों को आकर्षित किया गया। 1 99 2 में लगातार उड़ान कार्यक्रम शुरू किया गया था। साइप्रस एयरवेज के लिए सबसे पुरस्कृत यात्रियों के लिए इनाम योजना जब कोई यात्री साइप्रस एयरवेज की उड़ानों पर उड़ान भरता है, तो वह उस पॉइंट को कमाता है जिसे उड़ान या सेवा पुरस्कारों के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है। मई 1993 में श्रीकिकिस लारैसाइड्स के इस्तीफे के बाद, श्री वस्सीलिस रॉलोगिस ने साइप्रस एयरवेज के अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला। जुलाई 1995 में तीन बीएसी 1-11 विमान दक्षिण अफ्रीकी एयरलाइन राष्ट्रव्यापी एयर चार्टर (पीटीआई) लिमिटेड को अंतरराष्ट्रीय निविदा की प्रक्रिया के माध्यम से बेचा गया था। इसलिए, 1 99 5 के रूप में साइप्रस एयरवेज ने सभी एयरबस ऑपरेटर बन लिए, आठ एयरबस ए 320 और चार ए 310 के साथ। आठ एयरबस ए 320 में से तीन एक पट्टा समझौते के तहत यूरोसिप्रिया के साथ सेवा में थे। 1 99 6 के अंत तक, श्री वास्सिलिस रॉलॉजिस्ट ने साइप्रस एयरवेज के अध्यक्ष के रूप में अपनी पद से इस्तीफा दे दिया और जनवरी 1 99 7 में श्री टकिस किरीकीड्स को नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया। सितंबर 1997 में साइप्रस एयरवेज ने गर्व से अपनी 50 वीं वर्षगांठ मनाई। मौजूदा दशक में कंपनी को 1 9 74 के बाद से सबसे गंभीर और दूरगामी चुनौती के साथ प्रस्तुत किया था। आसमान की तीव्र प्रतिस्पर्धा और नियामक के जुड़वां खतरों के साथ, एयरलाइन ने तेजी से बदलते उद्योग के भीतर खुद को पुनर्स्थापित करने के लिए महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं। । नब्बे के दशक के सालों के दौरान, साइप्रस एयरवेज ने ग्राहक सेवा में सुधार, लागत और आक्रामक विपणन को कम करने पर ध्यान केंद्रित किया है - भविष्य की अज्ञात आसमानों के माध्यम से एयरलाइन को चैनल बनाने के लिए तैयार की गई एक रणनीति आज, एयरलाइन एक आधुनिक, अच्छी तरह से स्थापित अंतरराष्ट्रीय एयरलाइन के रूप में अपनी स्थिति बढ़ने में सफल रही है। सभी एयरबस आधुनिक बेड़े के साथ, यूरोप, मध्य पूर्व और गल्फ एरिया में तीस से अधिक स्थलों की सेवा दे रहे हैं और यूरोप, मध्य पूर्व और खाड़ी में स्थानीय स्तर पर और बड़े शहरों में अपने खुद के विक्रय कार्यालय होने के साथ-साथ प्रतिनिधि कार्यालय भी अपने नेटवर्क के अन्य भागों और अपने मार्गों पर प्रति वर्ष लगभग डेढ़ लाख यात्रियों को ले जाने के लिए, साइप्रस एयरवेज साइप्रस की अर्थव्यवस्था में काफी योगदान देता है 2 9 जून 2005 को आयोजित ईजीएम में साइप्रस एयरवेज लिमिटेड से साइप्रस एयरवेज पब्लिक लिमिटेड के लिए कंपनी के नाम बदलने के लिए एक प्रस्ताव को मंजूरी दी गई। साइप्रस एयरवेज के बेड़े में चार एयरबस ए 310 और आठ एयरबस ए 320 के होते हैं। एयरबस ए 320 के तीन बेड़े साइप्रस एयरवेज चार्टर सहायक यूरोसिप्रिया को पट्टे पर दिए गए हैं यूरोपीय नेटवर्क: यूरोपीय नेटवर्क पर निर्धारित गंतव्यों की कुल संख्या 21 है। ये हैं: एथेंस, लंदन (हीथ्रो, गैटविक और स्टेनस्टेड), एम्स्टर्डम, ब्रसेल्स, फ्रैंकफर्ट, मॉस्को, पेरिस, ज़्यूरिख़, विएना, बर्लिन, बर्मिंघम, ड्रेस्डेन, हैम्बर्ग , हेराकिलियन, मैनचेस्टर, मिलान, रोम, सैलोनिका और साल्ज़बर्ग। मध्य पूर्व और खाड़ी नेटवर्क: साइप्रस एयरवेज के कार्यक्रम यूरोप और मध्य पूर्व और खाड़ी के बीच उड़ान की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं इस क्षेत्र में साइप्रस एयरवेज के स्थान हैं: काहिरा, तेल अवीव, बेरूत, दमिश्क, अम्मान, जेद्दाह, बहरीन, दुबई और रियाद। साइप्रस एयरवेज की रणनीति की सफलता का केंद्र अपने उत्पाद की गुणवत्ता है। अपोलो (बिजनेस) क्लास और एफ़्रोडाइट (इकोनॉमी) क्लास में सबसे अच्छा अंतरराष्ट्रीय एयरलाइनों की तुलना में उन्नत उड़ान सेवा शामिल है। सनमेल्स फ्रीक्वेन्ट फ़्लायर प्रोग्राम: साइमन एयरवेज के सबसे वफादार यात्रियों के लिए SunMiles कार्यक्रम एक पुरस्कृत योजना है जब एक यात्री साइप्रस एयरवेज की उड़ानों पर उड़ान भरता है तो वह उड़ान अर्जित करता है जो उड़ान या सेवा पुरस्कारों के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है। सन स्पॉट स्टॉपओवर प्रोग्राम: सन स्पॉट स्टॉपओवर यूरोप से लार्नाका से लेकर खाड़ी (या इसके विपरीत) के मध्य पूर्व तक साइप्रस एयरवेज पर यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए तीन रातों तक साइप्रस में एक छोटा ब्रेक प्रदान करता है। स्टॉपओवर बाहरी या आवक यात्रा पर या दोनों के बीच विभाजित किया जा सकता है। लारनाका, निकोसिया, लिमासोल, पाफोस और ट्रोदोस पर्वत रिज़ॉर्ट में मुख्य रूप से 4 और 5 सितारा होटल के चयन में बिस्तर और नाश्ता आवास की पेशकश की जाती है। हवाई अड्डे और अधिकांश रिसॉर्ट्स के बीच नि: शुल्क लिमोसिन स्थानांतरण भी शामिल हैं। सनजेट एक्जीक्यूटिव क्लब: सनजेट एक्जीक्यूटिव क्लब लर्नाका हवाई अड्डे पर नए, आधुनिक और विशाल अपोलो वीआईपी एक्जीक्यूटिव लाउंज के इस्तेमाल के साथ उच्चतम गुणवत्ता की सेवाओं और सुविधाओं के साथ अपने सदस्यों को प्रदान करता है। एक सहायक चार्टर एयरलाइंस का विकास: मार्च 1 99 2 में साइप्रस एयरवेज ने यूरोसिप्रिया का शुभारंभ किया, एक समर्पित चार्टर एयरलाइन सहायक कंपनी, जिसे साइप्रस में बढ़ते चार्टर बाजार में प्रतिस्पर्धा करने के लिए डिजाइन किया गया। यूरोसिप्रिया कीमत और गुणवत्ता के मामले में सबसे कुशल चार्टर ऑपरेटरों के बराबर सेवा प्रदान करता है यूरोसिप्रिया यात्रियों के बहुमत ब्रिटेन, जर्मनी और स्कैंडिनेविया से हैं एयरलाइन 9 देशों में 33 गंतव्यों के लिए उड़ानें संचालित करती है यूरोसिप्रियरस बेड़े में साइप्रस एयरवेज से किराए पर तीन एयरबस ए 320 के होते हैं। साइप्रस एयरवेज की रणनीति में अन्य एयरलाइंस के साथ सह-ऑपरेटिव और मार्केटिंग समझौतों का एक बड़ा हिस्सा है। केएलएम और साइप्रस एयरवेज के बीच एक समझौता साइप्रस एयरवेज के विमान और कर्मचारियों का उपयोग करते हुए एम्स्टर्डम और लारनाका के बीच संयुक्त सेवाएं प्रदान करता है। इस समझौते को पूरे वर्ष में दैनिक सेवाओं के लिए नवीनीकृत और उपलब्ध कराया गया था। अल्टालिया के साथ एक कोड साझाकरण समझौता लार्नाका-रोम और लारनाका-मिलान मार्गों पर लागू होता है। साइप्रस एयरवेज कर्मचारियों और विमान उड़ानें संचालित करते हैं लारनाका और पाफोस हवाई अड्डों में सुधार जारी रहेगा। इसके अलावा, सरकार ने लारनाका में एक पूरी तरह से नई, आधुनिक टर्मिनल बिल्डिंग के मास्टर प्लान को स्वीकार कर लिया है। चरण के लिए लगभग 150 मिलियन खर्च होंगे और पूरा होने पर प्रति वर्ष 6 मिलियन यात्रियों की सेवा करने में सक्षम होंगे। दो चरण के पूरा होने से लारनाका हवाई अड्डे को अतिरिक्त 6 मिलियन यात्रियों को समायोजित करने में सक्षम होगा। इस वेब साइट का कॉपीराइट या किसी भी हिस्से में जीपी वनस्टॉपब्रोकर का है, जब तक कि 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